Aamir khan said- I have not seen the animal, will not comment | आमिर बोले- मैंने एनिमल नहीं देखी है, कमेंट नहीं करूंगा: कहा- सबको सभी फिल्में पसंद आए जरूरी नहीं, किरदार से कनेक्ट होना अहम

48 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान ने कहा कि उन्होंने अभी तक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल और कबीर सिंह जैसी फिल्में नहीं देखी है। आमिर ने यह जवाब तब दिया है कि जब संदीप रेड्डी वांगा उनकी एक्स वाइफ किरण राव को लेकर खूब हमलावर हुए हैं। दरअसल आमिर से सवाल किया गया कि क्या इन फिल्मों में महिलाओं को दबाकर दिखाया गया है। क्या इससे समाज में गलत संदेश जा रहा है?

आमिर ने कहा कि ऑडियंस हर तरह की फिल्में देखना पसंद करती है। सबको हर टाइप की फिल्में पसंद नहीं आती हैं। दरअसल आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने एनिमल और कबीर सिंह पर महिला विरोधी फिल्में होने का आरोप लगा दिया था। इस पर दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने किरण राव को जवाब दिया था।

पहले संदीप रेड्डी वांगा ने क्या कहा था, यह पढ़िए
‘कुछ लोगों को लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उनकी बपौती है। कोई दूसरा आकर यहां फिल्म बना रहा है, उनसे देखा नहीं जा रहा है। यहां के लोग अपनी फिल्मों में सेक्स कॉमेडी दिखाते हैं। अपना देश अभी इन सब कंटेंट के लिए रेडी नहीं है।

हालांकि, मैंने कभी इन लोगों से नहीं पूछा कि ऐसी फिल्में क्यों बना रहे हो। मैं अपना काम कर रहा हूं, तुम अपना काम करो। एक बड़े सुपरस्टार की सेकेंड एक्स वाइफ ने कहा कि मेरी फिल्मों में लड़कियों को स्टॉक (पीछा) किया जाता है।

अब उन्हें कौन बताए कि उसे स्टॉकिंग नहीं, बल्कि अप्रोचिंग कहते हैं। स्टॉकिंग उसे कहते हैं, जो हमें डर और अंजाम जैसी फिल्मों में देखने को मिला था। उन फिल्मों में हीरो पागलों की तरह हीरोइन के पीछे पड़ा दिखाई दिया था।

उस पर कभी सवाल क्यों नहीं उठा? आमिर खान से जाकर पूछो कि लड़की फुलझड़ी है, खंभे जैसे खड़ी है, जैसी चीजें क्या हैं? फिल्म दिल में ऑलमोस्ट रेप अटैम्ट सीन था, क्या मैंने उस पर सवाल उठाया?

मैं मानता हूं कि एनिमल एक वायलेंट फिल्म है। यह स्वीकार करने में मुझे कोई दिक्कत भी नहीं है, लेकिन यह किसी भी कीमत पर एक महिला विरोधी फिल्म नहीं है।’

आमिर ने कहा- ऑडियंस किरदारों से कनेक्ट कर सके, यह जरूरी
फिल्म लापता लेडीज के प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान से एनिमल और कबीर सिंह से जुड़ा सवाल किया गया। इसके जवाब में आमिर ने न्यूज-18 से कहा- ऑडियंस हर टाइप की फिल्में देखना पसंद करती है।

अगर किसी व्यक्ति को एक कोई फिल्म पसंद नहीं आती है, इसका मतलब यह नहीं कि वो पिक्चर खराब है। ऑडियंस को एक्शन, कॉमेडी, थ्रिलर और रोमांटिक सारी जॉनर की फिल्में देखना पसंद है। जरूरी यह है कि ऑडियंस इन फिल्मों या इनके कैरेक्टर्स से कनेक्ट कर सके।

फिल्म लापता लेडीज आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट की है।

फिल्म लापता लेडीज आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट की है।

मैंने अभी तक एनिमल नहीं देखी
फिल्म लापता लेडीज के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। हालांकि इस वक्त ऐसी भी फिल्में बन रही हैं जिस पर महिला विरोधी होने का ठप्पा लग रहा है। यहां संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का जिक्र किया गया।

इस सवाल के जवाब में आमिर ने कहा- मैंने अब तक ये फिल्में (एनिमल या कबीर सिंह) देखी नहीं है, इसलिए इन पर कमेंट करने का मतलब नहीं बनता है।

संदीप रेड्डी के स्टेटमेंट पर किरण राव ने क्या कहा, यह भी पढ़िए..
किरण राव ने द क्विंट से बात करते हुए संदीप रेड्डी वांगा को जवाब दिया। किरण ने कहा कि उन्होंने कभी भी एनिमल से रिलेटेड कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने उनकी फिल्म न ही देखी है और न ही उनकी फिल्म का कहीं नाम लिया है।

किरण ने एक्स हसबैंड का बचाव करते हुए कहा- मैं आमिर को जितना जानती हूं उन्होंने ‘खंभे जैसी खड़ी है’ गाने के लिए माफी मांगी थी। लेकिन अगर संदीप को आमिर के बारे में कुछ कहना है, तो उन्हें आमिर से आमने-सामने बात करनी चाहिए।

#Aamir #khan #animal #comment #आमर #बल #मन #एनमल #नह #दख #ह #कमट #नह #करग #कह #सबक #सभ #फलम #पसद #आए #जरर #नह #करदर #स #कनकट #हन #अहम